Thursday, November 2, 2017

Honor ने भारत में लॉन्च किया Holly 4 Plus, ये है कीमत


Huawei के स्वामित्व वाले Honor ने गुरुवार को भारत में नया स्मार्टफोन Holly 4 Plus लॉन्च किया. इसे अक्टूबर में लॉन्च किए गए Honor Holly 4 का अपग्रेडेड वर्जन माना जा रहा है. Holly 4 Plus की कीमत 13,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे शुक्रवार से Honor के साझेदारी वाले रिटेल स्टोर्स से खरीद पाएंगे.
कंपनी ने इस स्मार्टफोन के रियर कैमरे को लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए प्रमुख बताया है. साथ ही कैमरा डिफॉल्ट ऐप में दिए गए स्लो-मोशन, टाइम लैप्स और प्रो-मोड जैसे फीचर्स की भी जानकारी दी है. Honor Holly 4 Plus को नौजवानों के लिए ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. इसकी मेटल की है. इसके बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.
डुअल सिम सपोर्ट वाले Honor Holly 4 Plus में 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 5.5-इंच HD डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 3GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 32GB की है जिसे कार्ड की सहायता से बढ़ाकर 128GB तक किया जा सकता है. इसकी बैटरी 4000mAh की है. ग्राहकों को ये ग्रे, गोल्ड और सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.
फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में LED फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, वहीं इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. कंपनी के दावे के मुताबिक इस स्मार्टफोन की बैटरी 20 घंटे का वीडियो प्लैबैक, 15 घंटे तक का 4G इंटरनेट पर वेब सर्फिंग की जा सकती है.

No comments:

Post a Comment